Connect with us

News

nora fatehi is hopeful about her role in bhuj the pride of india | नोरा फतेही बोलीं, ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में मेरा रोल करियर को नई ऊंचाई देगा’

Published

on

nora fatehi is hopeful about her role in bhuj the pride of india

दैनिक भास्कर

Mar 17, 2020, 08:30 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ के साथ साल की शुरुआत करने के बाद नोरा फतेही अपकमिंग फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में एक जासूस के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौर की है। फिल्म के लिए नोरा ने एक्शन सीन्स के लिए मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में ट्रेनिंग भी ली है। नोरा बताती हैं, “मैंने बेसिक चीजें सीखी हैं, जिसमें किसी को लात मारना, मुक्का मारना, नीचे गिराना और यहां तक कि बंदूक चलाना भी शामिल है। यह एक परफॉरमेंस ओरियंटेड भूमिका है और मेरे करियर को नई ऊंचाई देगी।

‘स्ट्रीट डांसर 3D’ से हुआ फायदा:  नोरा ने आगे कहा कि ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ फिल्म से बहुत कुछ सीखने मिला है। लेकिन एक डांसर के रूप में अपनी छाप छोड़ने के बाद, वह अब एक कलाकार के रूप में खुद को स्थापित करना चाहती हैं। नोरा ने कहा, ”टाइपकास्टिंग एक कलाकार की प्रगति में बाधा डालता है। प्रतिभा और तब खिल उठेगी जब लोगों का सिर्फ एक काम करने का यह विचार गायब हो जाएगा, लेकिन चीजें बदल रही हैं।”

ओलंपिया में कर चुकीं परफॉर्म: पिछले महीने, नोरा ने पेरिस के ओलंपिया में, पिंक फ़्लॉइड, द बीटल्स, जेनेट जैक्सन, मैडोना और टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट की जगह परफॉर्म किया। यह नोरा का पहला म्यूजिक कॉन्सर्ट था और उन्होंने “दिलबर”, “साकी साकी”, “कमरिया” और “एक तो कम ज़िंदगानी” जैसे सॉन्ग्स पर परफॉर्म किया। नोरा ने बताया, “मैं और मेरी टीम छह महीने से इस पर काम कर रहे थे। ओलंपिया आपको केवल तभी प्रदर्शन करने की अनुमति देगा जब आप एक सेलेबल कलाकार होंगे। यह एक हॉउसफुल शो था, जिसमें भारत, मध्य पूर्व और मोरक्को के दर्शक आए हुए थे। मैंने अपने एल्बम से , अंग्रेजी सॉन्ग “पेपेटा” और “दिलबर” का अरबी वर्जन भी गाया।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: