Connect with us

News

Nusrat Jahan leaves tap open while doing safe hands challenge, Netizens trolls her fiercly | सेफ हैंड्स चैलेंज करते हुए नुसरत जहां ने खुला छोड़ दिया नल, सोशल मीडिया पर जमकर हुईं ट्रोल

Published

on

Nusrat Jahan leaves tap open while doing safe hands challenge,  Netizens trolls her fiercly

दैनिक भास्कर

Mar 19, 2020, 06:29 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. अपनी खूबसूरत तस्वीरों और लाइफस्टाइल से सुर्खियों में रहने वालीं एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की संसद नुसरत जहां फिर एक बार चर्चा में हैं। नुसरत ने इन दिनों चल रहे सेफ हैंड्स चैलेंज लिया था। मगर वीडियो बनाते हुए उन्होंने नल खुला ही छोड़ दिया। इस गैर जिम्मेदाराना काम के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

 

नुसरत जहां ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सेफ हैंड्स चैलेंज करते हुए वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो के साथ नुसरत ने लिखा, ‘हम सभी जरुरी सावधानियां रखें और कोविड 19 से बचने के लिए हर घंटे अपने हाथ धोएं। और याद रहे कि पानी बर्बाद ना हो। सुरक्षित रहें और एलर्ट रहें’।

हैरान करने वाली बात ये है कि नुसरत ने कैप्शन में तो पानी बर्बाद ना करने की सलाह दे दी मगर खुद उन्होंने नल खुला ही छोड़ दिया। नुसरत का ये वीडियो देखकर हर कोई उन्हें सलाह देता हुआ और ट्रोल करते हुए नजर आ रहा है। 

नुसरत जहां की इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट्स।

एक यूजर ने नुसरत के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हाथ धोने के लिए लोगों को जागरुक करना अच्छा है मगर ये दुख की बात है कि आपने नल खुला छोड़ दिया। प्लीज पानी बचाएं। फेम पाने के लिए वीडियो शूट करने के लिए इसे बेमतलब बर्बाद ना करें’। इसके अलावा हर कोई उन्हें इस लापरवाही के लिए ट्रोल कर रहा है।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: