Connect with us

News

Pankaj Kapur received a doctorate, Son Shahid Kapoor Congratulated Him On Social Media | पापा को डॉक्टरेट की उपाधि मिलने पर शाहिद ने दी बधाई, लिखा- कॉन्ग्रेचुलेशंस डैड डॉ. पंकज कपूर

Published

on

Pankaj Kapur received a doctorate, Son Shahid Kapoor Congratulated Him On Social Media

Dainik Bhaskar

Mar 06, 2020, 06:28 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  अमृतसर की गुरुनानक देव यूनिवर्सिटी ने हाल ही में 46वां सालाना दीक्षांत समारोह आयोजित किया। यूनिवर्सिटी के दसमेश ऑडिटोरियम में हुए इस समारोह में अभिनेता पंकज कपूर को विजुअल आर्ट्स एवं परफॉर्मिंग आर्ट्स में डॉक्टर ऑफ फिलॉसफी की डिग्री से सम्मानित किया। 65 साल के अभिनेता की इस उपलब्धि पर उनके बेटे शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी हैं। 

शाहिद ने इंस्टा स्टोरी पर पंकज कपूर की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे ब्लैक और गोल्ड ग्रैजुएशन गाउन-कैप में नजर आ रहे हैं। शाहिद ने कैप्शन में लिखा है, “कॉन्ग्रेचुलेशंस डैड डॉ. पंकज कपूर।” शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने भी सोशल मीडिया के जरिए पंकज को बधाई दी है। 

पंकज कपूर थिएटर, फिल्म और टीवी एक्टर हैं। उन्हें तीन नेशनल अवॉर्ड मिल चुके हैं। कपूर को ‘राख’ (1990) के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर, ‘एक डॉक्टर की मौत’ (1991) के लिए स्पेशल जूरी और ‘मकबूल’ (2004) के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर नेशनल अवॉर्ड मिले। ‘मकबूल’ के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। टीवी पर उनके शो ‘करमचंद’ और ‘ऑफिस ऑफिस’ काफी पॉपुलर हुए थे। 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: