Connect with us

News

Prerna termed the news of herself being sentenced to jail again, issued a statement | खुद को फिर से जेल की सजा सुनाए जाने की खबर को प्रेरणा ने गलत बताया, जारी किया स्टेटमेंट

Published

on

फिल्म निर्माता प्रेरणा अरोरा।

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2020, 11:01 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. रविवार को पूरे बॉलीवुड जगत और कई वेबसाइट्स पर फिल्म निर्माता प्रेरणा अरोड़ा को बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा फिर से जेल की सजा सुना दिए जाने की खबर तैरती रही। मुंबई के एक अखबार ने तो इस आशय की खबर भी प्रकाशित कर दी। हालांकि प्रेरणा ने एक स्टेटमेंट जारी कर इसे गलत खबर बताया और इसे छापने वाले प्रकाशन पर कानूनी कार्यवाही करने की बात भी कही। 

रविवार को यह चर्चा रही कि फिल्म निर्माता प्रेरणा अरोड़ा को अदालत की अवमानना का दोषी पाते हुए उन्हें छह महीने के कारावास की सजा सुनाई गई है। अखबार ने यह भी लिखा गया कि प्रेरणा को कोर्ट ने आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में 2 मार्च से पहले कारावास की सजा काटने के लिए आत्मसमर्पण करने का आदेश दिया है। इसे कोर्ट का आदेश बताकर कहा गया कि गॉथिक एंटरटेनमेंट द्वारा क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और उसके निदेशकों प्रेरणा और प्रोतिमा अरोड़ा के खिलाफ शुरू की गई कार्यवाही के चलते आया है। हालांंकि इस आदेश के बारे में ज्यादा जानकारी हासिल नहीं हो पाई है।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: