Connect with us

News

Radhe movie to continue its Mumbai shoot despite coronavirus spread | मुंबई में पोस्टपोन नहीं की गई सलमान-दिशा की फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग, अजरबैजान में कैंसिल हुआ था शेड्यूल

Published

on

Radhe movie to continue its Mumbai shoot despite coronavirus spread

दैनिक भास्कर

Mar 14, 2020, 02:07 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के चलते फिल्म इंडस्ट्री पर इसका खासा असर देखने को मिल रहा है। कई सेलेब्स ने अपने विदेशी टूर कैंसिल कर दिए तो कई फिल्मों की शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी लेकिन मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान और दिशा पाटनी स्टारर ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की मुंबई में शूटिंग पोस्टपोन नहीं की गई। डब्ल्यूएचओ (वर्ल्ड हेल्थ आर्गेनाईजेशन) द्वारा जारी किए गए निर्देशों का फिल्म के सेट पर पालन किया जा रहा है और शूटिंग में सावधानी बरती जा रही है। मुंबई में फिल्म का आखिरी शेड्यूल शूट हो रहा है। फिल्म के कुछ हिस्से पहले मुंबई में गोवा में फिल्माए जा चुके हैं। मुंबई शेड्यूल में कुछ पैचवर्क के अलावा सलमान और दिशा पर एक गाना फिल्माया जाना है।

अजरबैजान में नहीं हुई थी शूटिंग: इससे पहले फिल्म का एक शेड्यूल अजरबैजान की राजधानी बाकू में रखा गया था लेकिन कोरोनावायरस के चलते यहां शूटिंग नहीं हो सकी। पिछले दिनों रिपोर्ट्स में यूनिट के एक मेंबर के हवाले से लिखा गया था, “कोरोनावायरस के प्रकोप को देखते हुए बड़ी यूनिट के साथ विदेश जाना खतरनाक हो सकता था। इसका कोई मतलब नहीं।” रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि कुछ क्रू मेंबर्स शूट की तैयारी के लिए बाकू पहुंच चुके थे, जिन्हें वापस बुला लिया गया था।

ईद पर रिलीज होगी फिल्म: ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। सलमान और दिशा इस फिल्म के लिए दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने ‘भारत’ में स्क्रीन शेयर की थी। सलमान खान, उनके भाई सोहेल और बहनोई अतुल अग्निहोत्री साथ मिलकर इसे सलमान खान प्रोडक्शन, सोहेल खान प्रोडक्शन और रियल लाइफ प्रोडक्शन के बैनर्स तले प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: