Connect with us

News

Rajinikanth commended the modi government for its handling of coronavirus outbreak | कोरोनावायरस से निपटने के लिए केंद्र सरकार के कामों को रजनीकांत ने सराहा, बोले- लोग भी मदद करें

Published

on

Rajinikanth commended the modi government for its handling of coronavirus outbreak

दैनिक भास्कर

Mar 19, 2020, 07:21 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  सुपरस्टार रजनीकांत ने कोरोनावायरस से निपटने के लिए केंद्र सरकार द्वारा किए जा रहे काम की सराहना की है। गुरुवार को रजनी ने इस मामले में एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने इच्छा जाहिर की है कि और भी लोगों को वायरस के फैलाव को रोकने में अथॉरिटीज की मदद करनी चाहिए।

रजनी ने अपने ट्वीट में लिखा है, “कोरोनावायरस के प्रकोप से लड़ने के लिए सरकार सराहनीय काम कर रही है। मैं स्ट्रॉन्गली फील करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को अथॉरिटीज के साथ हाथ मिलाकर यह सुनिश्चित करना करना चाहिए कि वायरस और न फैले।” रजनी ने अपने ट्वीट में यह हाईलाइट किया है कि इस कठिन दौर में लोगों की आजीविका प्रभावित हो रही है। उन्होंने राज्य (तमिलनाडु) सरकार से ऐसे लोगों को वित्तीय राहत देने की अपील भी की है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार ‘दरबार’ में नजर आए रजनी इन दिनों तमिल फिल्म ‘अन्नाट्ठे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसे ‘वीरम’ और ‘विश्वासम’ फेम शिवा निर्देशित कर रहे हैं। 
 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: