Connect with us

News

Rakesh Roshan Angry As People Are Registering Titles On The Name Of Coronavirus | फिल्म का टाइटल ‘कोरोना प्यार है’ रखे जाने पर भड़के राकेश रोशन, बोले- यह वर्तमान परिस्थिति का मजाक है

Published

on

Rakesh Roshan Angry As People Are Registering Titles On The Name Of Coronavirus

दैनिक भास्कर

Mar 17, 2020, 03:53 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  कोरोनावायरस (COVID-19)के प्रकोप के चलते जहां फिल्म इंडस्ट्री में लॉक डाउन हो गया है तो वहीं, कई प्रोड्यूसर्स ने इससे जुड़े टाइटल रजिस्टर्ड करा लिए हैं। इन्हीं में से एक टाइटल ‘कोरोना प्यार है’ है, जो कि ऋतिक रोशन स्टारर ‘कहो न प्यार है’ (2000) से लिया गया है, जिसका निर्देशन और निर्माण उनके पिता राकेश रोशन ने किया था। अपनी फिल्म के नाम से लिए गए टाइटल पर राकेश रोशन ने नाराजगी जाहिर की है।

यह परिस्थिति का मजाक: रोशन
एक इंटरव्यू में राकेश ने कहा, “यह उस परिस्थिति का मजाक है, जिससे पूरी दुनिया लड़ रही है। ऐसे समय में यह सब करना बचकाना और अपरिपक्वता है। हमें ऐसे लोगों को नजरअंदाज करना चाहिए, क्योंकि वे सही तरीके से नहीं सोच रहे हैं।”

‘दोनों फिल्मों में कोई समानता नहीं’
राकेश ने आगे कहा, “दोनों फिल्मों में किसी तरह की समानता नहीं है। यहां तक कि टाइटल के संदर्भ में भी देखें तो ‘कोरोना प्यार है’ का कुछ और ही मतलब है। इसलिए मैं इस बारे में कुछ नहीं कर रहा हूं।” रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘कोरोना प्यार है’ टाइटल पिछले सप्ताह इरोज इंटरनेशनल द्वारा इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स काउंसिल में रजिस्टर्ड कराया गया है। 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: