Connect with us

News

Rakul Preet singh shoots ad film wearing a mask, advises fans don’t step out unless absolutely necessary | मास्क पहनकर रकुल प्रीत ने की एड फिल्म की शूटिंग, फैंस को दी घर से ना निकलने की सलाह

Published

on

Rakul Preet singh shoots ad film wearing a mask, advises fans don’t step out unless absolutely necessary

दैनिक भास्कर

Mar 18, 2020, 11:26 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. फिल्म ‘मरजावां’ में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत हाल ही में एक एड फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। कोरोनावायरस के कारण बचाव और सुरक्षा के लिए पूरी टीम ने मास्क पहनकर और जरुरी सावधानी रखते हुए शूटिंग पूरी की है। सेट से रकुल ने भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो मास्क पहनी हुई दिख रही हैं।

 

रकुल प्रीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रकुल और उनकी टीम मास्क लगाए हुए और सेनेटाइजर का इस्तेमाल करते नजर आ रही है। इन तस्वीरों के साथ रकुल ने अपने फैंस को कोरोनावायरस से बचने की भी सलाह दी है। उन्होंने लिखा, ‘कृप्या जब तक बहुत जरुरी काम ना हो अपने घर से ना निकलें। मैं अपना शूट कैंसिल नहीं कर सकती थी मगर टीम ने पूरी सावधानी रखी है। घबराएं नहीं समझदार बनिए, पॉजिटिव सोचिए और स्माइल के साथ कोरोनावायरस से लड़िए’।

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में रकुल ने बताया, ‘मैं एक ब्रांड के लिए शूट कर  रही हूं, ये शूट आगे नहीं बढ़ सका और हमें ये करना पड़ा, हम सभी जरुरी सावधानियां रखे हुए हैं। हमारी पूरी क्रू ने मास्क पहना है और साथ ही सेट पर फीवर चैक करने की सुविधा भी है। सबके चैकअप के बाद ही उन्हें सेट पर एंट्री मिल रही है’।

 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: