Connect with us

News

Richa Chadha is shocked at men distributing cow urine at ‘gaumutra party’ to prevent coronavirus in delhi | हिंदू महासभा ने रखी गौमूत्र पार्टी, हैरान हुईं ऋचा चड्ढा बोलीं- देखना चाहती हूं कि असलियत में इसे कौन पी रहा है?

Published

on

Richa Chadha is shocked at men distributing cow urine at ‘gaumutra party’ to prevent coronavirus in delhi

दैनिक भास्कर

Mar 14, 2020, 06:59 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  कोरोनावायरस से बचने के लिए देश के लोगों ने अपने स्तर पर बचाव के तरीके ढूंढने शुरू कर दिए हैं। दिल्ली में इसी सिलसिले में अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने एक पार्टी आयोजित की। पार्टी से पहले इसका पोस्टर भी लगवाया गया। पोस्टर में लिखा गया- अखिल भारत हिंदू महासभा, कोरोना वायरस के प्रभाव को कम करने के लिए गौमूत्र की पार्टी का आयोजन कर रहा है। आप सभी आमंत्रित हैं।14 मार्च, दोपहर 12 बजे से। ऋचा ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए हैरानी जताई और ट्विटर पर लिखा, मैं चाहती हूं कि कोई इस पार्टी को लाइवस्ट्रीम करे,मैं देखना चाहती हूं कि असलियत में इसे कौन पी रहा है। 

पत्रकार ने शेयर किया वीडियो: ऋचा की इच्छा को एक पत्रकार ने पूरा कर दिया। कबीर शर्मा नाम के पत्रकार ने पार्टी का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ऋचा चड्ढा, ये लीजिए वीडियो। यहां पतीले में ठंडाई नहीं है। वीडियो में एक युवक पतीले में कोई लिक्विड भरकर बांट रहा है जिसे लोग पेपर कप में लेकर पी रहे हैं। इस लिक्विड को गौमूत्र बताया जा रहा है। ऋचा ने वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, नहीं नहीं नहीं, ये क्या है, सच में? 

ऋचा ने शेयर किया एक और वीडियो: इसके बाद ऋचा ने एक और वीडियो शेयर किया जिसमें भजन सिंगर नरेंद्र चंचल किसी अन्य इवेंट पर कोरोनावायरस पर एक गाना गाते नजर आ रहे हैं।  इस गाने के बोल हैं-हो कित्थो आया करोना। देश भर में कोरोना की स्थिति गंभीर होती जा रही है। 14 मार्च तक 80 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं और 2 लोगों की जान जा चुकी है। 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: