Connect with us

News

Shilpa Shetty and her husband accused of cheating, Raj Kundra denies this | शिल्पा शेट्टी और उनके पति पर धोखाधड़ी का आरोप, राज कुंद्रा ने आरोपों को गलत बताया

Published

on

पति राज कुंद्रा के साथ शिल्पा शेट्टी (फाइल फोटो)

Dainik Bhaskar

Mar 06, 2020, 12:44 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई के एक थाने में धोखाधड़ी की शिकायत की गई है। उन पर ये आरोप सचिन जोशी नाम के एक अप्रवासी भारतीय ने लगाए हैं। उसका आरोप है कि उसने गोल्ड ट्रेडिंग करने वाली एक कंपनी में निवेश किया था, जो बंद हो गई। निवेश के वक्त शिल्पा शेट्टी और उनके पति इसी कंपनी में प्रमुख पदों पर नियुक्त थे।

जोशी के मुताबिक मार्च 2014 में उन्होंने सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से 18.58 लाख रुपए में एक किलो सोना खरीदा था। उस वक्त उन्हें पांच साल की योजना के तहत रियायती दर पर एक गोल्ड कार्ड दिया गया था, और वादा किया गया कि निश्चित समयावधि खत्म होने के बाद वे इसके बदले में सोना ले सकते हैं।

पांच साल बाद बंद मिली कंपनी

मार्च 2019 में पांच साल पूरे होने के बाद जब जोशी ने उस कार्ड को भुनाने की कोशिश की तो उन्हें पता चला कि बांद्रा-कुर्ला स्थित कंपनी का ऑफिस बंद हो चुका है, वहीं कंपनी से बतौर डायरेक्टर जुड़े शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने मई 2016 और नवंबर 2017 में अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद जोशी ने खार पुलिस स्टेशन में इस कपल और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।

पुलिस के पास पहुंचा पीड़ित

खुद को ठगा हुआ महसूस करने के बाद जोशी ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई। पुलिस का कहना है कि अबतक इस मामले में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है और फिलहाल जांच की जा रही है।

राज ने आरोपों से इनकार किया

इस मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया। उन्होंने बताया कि एनआरआई शख्स को हुए नुकसान को लेकर शिल्पा और मुझे अबतक कोई शिकायत नहीं मिली है। जो लोग अपने सवालों का जवाब चाहते हैं, उनके लिए कंपनी की वेबसाइट में सभी प्रासंगिक विवरण और संपर्क से जुड़ी जानकारियां दी गई हैं। मैं मीडिया से अनुरोध करूंगा कि वो तथ्यों की जांच के बाद ही जानकारी प्रकाशित करे।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: