Connect with us

News

Smriti Irani blames Karan Johar’s hamper for her weight gain in this throwback photo from Koffee With Karan | स्मृति ईरानी ने खींची करण जौहर की टांग, कहा- ‘आपके हैंपर्स के कारण बढ़ा मेरा वजन’

Published

on

Smriti Irani blames Karan Johar

Dainik Bhaskar

Feb 29, 2020, 08:30 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. स्मृति ईरानी इंस्टाग्राम पर अक्सर थ्रोबैक फोटो शेयर करती रहती हैं जिन्हें वायरल होने में देर नहीं लगती। हाल ही में उन्होंने एक और थ्रोबैक फोटो शेयर की जिसमें उनके साथ करण जौहर और साक्षी तंवर भी नजर आ रहे हैं। स्मृति ने तस्वीर के साथ एक फनी कैप्शन भी लिखा जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

स्मृति ने खींची करण की टांग: स्मृति ने कैप्शन में करण जौहर की टांग खींची जो अब हर फोटो में केवल पाउट के साथ नजर आते हैं। साथ ही स्मृति ने अपने बढ़े वजन के लिए करण को जिम्मेदार ठहराते हुए लिखा, पाउट अलर्ट, थ्रोबैक टाइम जब करण जौहर फोटो लेते वक्त मुस्कुराते थे। इसके साथ नोटिस कीजिए कि मैं कितनी स्लिम हुआ करती थी, मैं आपके हैंपर्स को वजन बढ़ाने के लिए जिम्मेदार मानती हूं। स्मृति की इस पोस्ट पर करण जौहर ने कमेंट करते हुए लिखा, हे भगवान, यह शायद अंतिम फोटो होगी जिसमें मुस्कुराया होऊंगा, और मैंने पहना क्या हुआ है?

कॉफी विद करण का है फोटो: यह फोटो करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के सेट पर लिया गया है जब स्मृति और साक्षी क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कहानी घर घर की जैसे शो में काम किया करती थीं। यह कॉफी विद करण का पहला सीजन था जिसके 18 वें एपिसोड में इन दोनों एक्ट्रेसेस ने शिरकत की थी। शो का पहला सीजन 2005 में ऑन एयर हुआ था।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: