Connect with us

News

Sooryavanshi Trailer Launch: Akshay Kumar Slams A Journalist For Asking A wrong Question To Ranveer Singh | ट्रेलर लॉन्च पर रिपोर्टर ने की रणवीर की बेइज्जती तो अक्षय ने लगाई क्लास, कहा-‘आपने बहुत गलत बात कही है’

Published

on

Sooryavanshi Trailer Launch: Akshay Kumar Slams A Journalist For Asking A wrong Question To Ranveer Singh

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2020, 03:39 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. रोहित शेट्टी निर्देशित अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मुंबई में हुए इस ट्रेलर लॉन्च पर अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, अजय देवगन, रणवीर सिंह, करण जौहर और रोहित शेट्टी पर पहुंचे। सभी ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान एक रिपोर्टर ने रणवीर सिंह से ऐसा सवाल पूछ लिया जिसे सुनकर अक्षय कुमार उनके बचाव के लिए सामने आए और रिपोर्टर से अपनी नाराजगी जाहिर की। 

रिपोर्टर का सवाल सुन चुप हुए रणवीर: फिल्म में एक डायलॉग है जिसमें अक्षय कहते हैं- यह काम सिर्फ एक कमीना ही कर सकता है और वो है सिंबा। इसी को आधार बनाकर रिपोर्टर ने कहा, रणवीर क्या आप मानते हैं कि इंडस्ट्री ने आपको सबसे बड़े कमीने के तौर पर लेबल कर दिया है।

रणवीर यह सवाल सुनकर थोड़े चौंक गए और उन्होंने हंसकर इसे टालते हुए कहा, डायरेक्ट इंसल्ट और मंच से उतरने लगे लेकिन तभी अक्षय ने रिपोर्टर की क्लास लगाते हुए कहा, यह फिल्म फ्रेटर्निटी की बात नहीं है, यह फिल्म की बात है। यह आपका बहुत गलत है जो आपने ऐसा कहा। आपने बहुत ही गलत सवाल किया है। वो फिल्म के अंदर डायलॉग है न कि फ्रेटर्निटी का डायलॉग है। मैं आपसे दरख्वास्त करूंगा की आप ऐसा न पूछें। अक्षय के बचाव करते ही रणवीर चहक उठे और उन्होंने ‘मेरा अक्की’ कहकर उनका धन्यवाद दिया।

24 मार्च को रिलीज होगी फिल्म: ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. फिल्म सिंघम और सिंबा की अगली कड़ी है इसलिए अजय देवगन और रणवीर सिंह भी फिल्म के कुछ हिस्सों में दिखेंगे। अक्षय के साथ कटरीना कैफ की जोड़ी फिल्म में नजर आएगी और यह 24 मार्च को रिलीज होगी।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: