Connect with us

News

superstar Salman Khan charging Rs 7 crore per day for ad shoot of smartphone worth Rs 15,000 | 15000 रु. के स्मार्टफोन का विज्ञापन करने के लिए सलमान खान को मिले 7 करोड़?

Published

on

superstar Salman Khan charging Rs 7 crore per day for ad shoot of smartphone worth Rs 15,000

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2020, 12:30 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. फिल्मों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट के मामले में भी सलमान खान अन्य सेलेब्स पर भारी पड़ते हैं। उनका स्टारडम इस कदर हावी है कि कंपनियां उन्हें ब्रांड एम्बेसडर बनाने के लिए करोड़ों रूपए देने को तैयार रहती हैं। हाल ही में चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ने रियल मी 6 और रियल मी 6 प्रो स्मार्टफोन के लिए सलमान को अपना ब्रांड एम्बेसडर चुना है जिसके लिए उन्होंने काफी मोटी रकम दी जा रही है। 

सलमान को मिले 7 करोड़: बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने कुछ दिनों पहले ही इस स्मार्टफोन कंपनी के लिए एक कमर्शियल शूट किया। यह कमर्शियल मुंबई के महबूब स्टूडियो में शूट हुआ जिसके लिए सलमान को प्रति दिन के हिसाब से 7 करोड़ रु. दिए गए। सलमान ने कितने दिनों में इस कमर्शियल को शूट किया, यह तो नहीं पता चल सका लेकिन दिलचस्प बात ये है कि जिस स्मार्टफोन के कमर्शियल के लिए सलमान को इतनी बड़ी रकम दी गई है, उसकी कीमत 14, 999 रु. है।

एम्बेसडर बनकर खुश हैं सलमान: इस कंपनी से जुड़ने पर सलमान ने कहा, ‘मैं दुनिया की तेजी से बढ़ती स्मार्टफोन ब्रांड से जुड़कर खुश हूं। रियल मी 6 सीरीज स्टाइलिश है और यह ग्राहकों को काफी पसंद आएगा।’ वहीं, रियल मी के सीईओ और वाइस प्रेसिडेंट माधव सेठ ने कहा,’सलमान हमारी ब्रांड के लिए सबसे उपयुक्त चेहरा इसलिए हैं क्योंकि उनकी लोकप्रियता बेतहाशा है। हर वर्ग के लोग उन्हें पसंद करते हैं जिसकी वजह से हमें अपनी टारगेट ऑडियंस तक पहुंचने में मदद मिलेगी।’ वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान की अगली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ होगी जो कि ईद 2020 पर रिलीज होगी।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: