Connect with us

News

The impact of lock down in Bollywood, Katrina spent time with sister and friends, Sunny Leone was bored at home | बॉलीवुड में लॉक डाउन का असर, कटरीना ने बहन-दोस्तों के साथ बिताया वक्त, घर में बोर हुईं सनी लियोनी

Published

on

दैनिक भास्कर

Mar 16, 2020, 12:51 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के चलते बॉलीवुड में लॉक डाउन घोषित हो चुका है। सभी फिल्मों और शोज की शूटिंग 31 मार्च तक कैंसिल हो चुकी है। ऐसे में सेलेब्स इस फ्री टाइम को अपनी फैमिली के साथ बिता रहे हैं या अपने घर के कामों को निपटाने में व्यस्त हैं। कटरीना कैफ ने फ्री टाइम को अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ एन्जॉय किया। उन्होंने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं जिसमें वह अपनी बहन इसाबेल, फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला और एक अन्य दोस्त के साथ टेरेस पर नजर आ रही हैं। कटरीना ने इन तस्वीरों को शेयर करते फैन्स के लिए मैसेज में लिखा, ‘उम्मीद है कि आप सब सुरक्षित होंगे, हेल्थ प्रोफेशनल्स के बताए सुरक्षा निर्देशों का पालन करें, एक्सरसाइज और मेडिटेशन से बॉडी के इम्यून सिस्टम को मजबूत करें, अपने आसपास के माहौल को साफ रखें और खुश रहें।’

सनी लियोनी हुईं बोर: कोरोना के चलते घर में रहने को मजबूर सनी ने एक वीडियो शेयर किया। इसमें उन्होंने बैकग्राउंड में प्ले हो रहे गाने पर मजेदार एक्सप्रेशन देते हुए लिखा, यह गाना बिलकुल फिट बैठ रहा है। घर में रहकर बोर हो गई हूं, आर्ट और वाइन! वीडियो में सनी के पास वाइन का ग्लास भी देखने को मिल रहा है।

कार्तिक ने खेला गेम: कोरोना के चलते कार्तिक की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग भी रद्द हो गई है जिसके चलते वह फ्री हैं। कार्तिक ने मुंबई में घर में फैमिली के साथ गेम खेला जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

लिसा ने भी फैमिली को दिया वक्त: लिसा रे ने भी पति और जुड़वा बेटियों के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, सोशल जगहों से दूरी और क्वारेंटाइन से कोरोनावायरस को रोकने के लिए दुनिया भर में कदम उठाए जा रहे हैं लेकिन दोस्तों हम तब भी मुस्कुरा सकते हैं और दिन को खुशनुमा बना सकते हैं।




Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: