Connect with us

News

Tiger Shroff Birthday: Actor Shares Special Memories Related To This Occasion | 30 साल के हुए टाइगर श्रॉफ, बोले- बर्थडे पर पापा का दिया खास तोहफा आज भी सिरहाने रखकर सोता हूं

Published

on

Tiger Shroff Birthday: Actor Shares Special Memories Related To This Occasion

Dainik Bhaskar

Mar 02, 2020, 11:34 AM IST

बॉलीवुड डेस्क.  टाइगर श्रॉफ 30 साल के हो गए हैं। 2 मार्च 1990 को मुंबई में जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ के घर जन्मे टाइगर का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है। अपने जन्मदिन के मौके पर दैनिक भास्कर से खास बातचीत में उन्होंने इससे जुड़ी खास यादें शेयर की।

सवाल : टाइगर आप अपना बर्थडे कैसे मनाने वाले हैं?
जवाब : पिछले 4 साल से अपने जन्मदिन पर काम में ही मशगूल रहता हूं। मुझे मेरे बर्थडे पर काम करना पसंद है, इसलिए इसे वर्किंग ही रखता हूं।

सवाल : एक यादगार तोहफा जो आपके पापा जैकी श्रॉफ ने आपको जन्मदिन पर दिया हो?
जवाब : पापा हमेशा मुझे तोहफे में पौधा देते हैं। कभी तुलसी का पौधा तो कभी स्पाइडर प्लांट दे देते हैं। पर हमेशा से ही ऐसे ग्रीन गिफ्ट ही देते हैं। स्पाइडर प्लांट रात को ऑक्सीजन का निर्माण करता है, तो उसकी इसी खासियत की वजह से मैं पापा के दिए इस पौधे को अपने सिरहाने रख कर सोता हूं। इससे मुझे हमेशा ताजा हवा मिलती रहती है।

सवाल : बचपन में इस दिन को कैसे सेलिब्रेट करते थे?
जवाब : मेरा जन्मदिन आम बच्चों जैसे ही मनाया जाता था। काफी सारे बच्चों को घर बुलाकर बर्थडे सेलिब्रेट करते थे। इस बर्थडे पार्टी में कई सारे गेम्स भी ऑर्गेनाइज किए जाते थे। पर इसका खास अट्रैक्शन तो डांस कॉम्पिटीशन होता था, जिसमें मेरी आज की को-स्टार श्रद्धा कपूर भी शामिल होती थीं। फिल्मी परिवार का हिस्सा होने की वजह से हम एक-दूसरे को कई सालों से जानते हैं। श्रद्धा कपूर एक बेहतरीन डांसर हैं तो मेरी बर्थडे पार्टी में होने वाला डांस कॉम्पिटीशन वो ही जीता करती थीं।

सवाल : आप उस समय कैसा डांस करते थे?
जवाब : मेरा डांस तब उतना परफेक्ट नहीं था। श्रद्धा कपूर ने ही मुझे मेरी लाइफ का पहला डांस सिखाया था। मुझे याद है कि श्रद्धा ने उस वक्त ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ का बेहद पॉपुलर गाना ‘एक पल का जीना’ पर मुझे डांस करना सिखाया था। आज उनके साथ काम करके मैं बेहद खुश हूं।
 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: