Connect with us

News

Twinkle Khanna Tries To Work On Her Book While Quarantined But Fails | घर में बुक नहीं लिख पा रहीं ट्विंकल, अक्षय-नितारा के कारण नहीं कर पा रहीं फोकस

Published

on

Twinkle Khanna Tries To Work On Her Book While Quarantined But Fails

दैनिक भास्कर

Mar 18, 2020, 05:44 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. बॉलीवुड में लॉक डाउन के चलते बॉलीवुड सेलेब्स घर में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। कोरोनावायरस के चलते फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट भी टल गई है और अक्षय कुमार भी पत्नी ट्विंकल और बेटी नितारा के साथ घर में समय व्यतीत कर रहे हैं। अक्षय के घर पर रहने की वजह से ट्विंकल अपनी अगली बुक पर काम करना चाह रही थीं लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा जिसकी वजह ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

ट्विंकल नहीं कर पा रहीं फोकस: ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें अक्षय और नितारा घर के गार्डन में बैठे हुए हैं। ट्विंकल ने लिखा, मैंने सोचा था कि जब यह (अक्षय) उसे (नितारा) को बिजी रखेंगे तो मैं अपनी किताब पर काम कर लूंगी लेकिन मेरे मन में घूम रहे लोग (किताब के किरदार) मुझसे तब तक बात नहीं करते जब तक जिन लोगों के साथ मैं रहती हूं वो बातचीत में मशगूल हों। मेरा अगला राइटिंग स्पॉट बाथरूम है। ट्विंकल की बातों से साफ है कि वह अक्षय और नितारा की बातों से परेशान हैं क्योंकि वह राइटिंग पर फोकस नहीं कर पा रही हैं। 

7 साल की हैं नितारा: अक्षय और ट्विंकल दो बच्चों के पेरेंट्स हैं। बेटे आरव विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं और नितारा 7 साल की हैं। उनका जन्म 25 सितंबर, 2012 को मुंबई में हुआ था। वहीं ट्विंकल के राइटिंग करियर की बात करें तो वह अब तक 3 किताबें- मिसेज फनीबोन्स, द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद और पायजामा आर फॉरगिविंग लिख चुकी हैं और अपनी अगली चौथी किताब की तैयारी में जुटी हुई हैं।
  


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: