Connect with us

News

Varun Dhawan’s car runs over the foot of a photographer | फोटोग्राफर के पैर पर चढ़ा वरुण की कार का पहिया, एक्टर ने बाहर आकर जाना हाल और डांट भी लगाई

Published

on

Varun Dhawan’s car runs over the foot of a photographer

Dainik Bhaskar

Feb 28, 2020, 07:23 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  वरुण धवन गुरुवार रात डायरेक्टर शशांक खेतान की बर्थडे में शामिल हुए। वे वहां गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ पहुंचे थे। खेतान के घर के बाहर फोटोग्राफर्स की भीड़ जमा थी। जैसे ही धवन की कार वहां पहुंची, फोटोग्राफर्स के बीच उनकी तस्वीरें लेने की होड़ मच गई। इस हंगामें में धवन की कार का पहिया एक फोटोग्राफर के पैर पर चढ़ गया। जैसे ही वरुण को इस बात का अहसास हुआ, उन्होंने कार रुकवाई और बाहर निकलकर उस फोटोग्राफर का हाल जाना। 

वरुण ने जताई नाराजगी
घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि वरुण फोटोग्राफर्स पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। वे कह रहे हैं, “तुमको फोटो कब नहीं दिया है कि तुम लोग ऐसा करते हो? मैं निकलकर आता हूं न तुम लोगों के पास? क्यों हल्ला करते हो? कब नहीं दिया है? रोज तो देता हूं।” वरुण ने फोटोग्राफर से उसका हाल जाना और जब उन्हें सुनिश्चित हो गया कि वह ठीक है तो वे वेन्यू के अंदर चले गए। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ में नजर आए वरुण की फिल्म ‘कुली नं. 1’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जो 1 मई को रिलीज होगी। डेविड धवन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी। यह 1995 में इसी नाम से बनी गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर सुपरहिट फिल्म की रीमेक है, जिसे डेविड धवन ने ही निर्देशित किया था। 
 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: