Connect with us

News

When I will be able to add audiences on my own, then I too will get the same fee as the male actors: Bhumi Pednekar | जब मैं अपने दम पर ऑडियंस जोड़ने के लायक बन जाऊंगी तो मुझे भी मेल एक्टर्स जितनी फीस मिलेगी: भूमि पेडनेकर

Published

on

When I will be able to add audiences on my own, then I too will get the same fee as the male actors: Bhumi Pednekar

Dainik Bhaskar

Mar 08, 2020, 01:09 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर मानती हैं कि पुरुष भी लगातार औरतों और मर्दों के बीच की खाई को पाटने का काम कर रहे हैं। भूमि ने कहा कि, वो इंतजार कर रहीं हैं उस दिन का जब एक्ट्रेस को भी एक्टर्स के बराबर फीस मिलेगी। भूमि ‘दम लगा के हइशा’, ‘सांड की आंख’, ‘टॉयलेट’ जैसी महिलाओं के प्रति मजबूत संदेश देने वाली फिल्में कर चुकी हैं।

भूमि समाज में महिलाओं के प्रति हो रहे सकारात्मक बदलाव को महसूस करती हैं। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातीचत में एक्ट्रेस बाताती हैं कि, हालात अब बेहतर हो रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह काफी नहीं है। केवल फिल्मों की बात नहीं है दुनिया में ताकतवरों स्थानों पर महिलाओं की मौजूदगी नहीं है।

उन्होंने कहा कि, यह खाई बेहद बड़ी है। लेकिन धीमे ही सही खत्म हो रही है। एक्ट्रेस बताती हैं कि, जिस तरह के लोगों के साथ मैं काम करती हूं, उनमें पुरुष भी औरतों और मर्दों के बीच की खाई को पाटने का काम कर रहे हैं। 

इंतजार है उस दिन का जब दोनों जेंडर्स को बराबर पैसा मिलेगा
इंडस्ट्री में एक्टर्स और एक्ट्रैस को अलग-अलग पैसा मिलने को लेकर उन्होंने कहा कि, यह सब बकवास है। यह एक बिजनेस है। कल को जब मैं इस स्थिती में आउंगी कि खुद ही ऑडियंस को आकर्षित कर सकूं, तो मुझे भी पुरुषों के बराबर ही फीस मिलेगी। एक्ट्रेस ने कहा कि, मैं उस दिन का इंतजार कर रहीं हूं जब पुरुषों और महिलाओं को बराबर फीस मिलेगी। 


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: