Connect with us

News

wife Gauri Khan suggests second career option for c | 2018 के बाद से फिल्मों में नहीं दिखे शाहरुख खान, पत्नी गौरी ने सुझाया दूसरा करियर ऑप्शन

Published

on

wife Gauri Khan suggests second career option for c

Dainik Bhaskar

Feb 29, 2020, 03:23 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. शाहरुख खान हाल ही में मुंबई में पत्नी गौरी के डिजाइनिंग स्टोर में हुए एक इवेंट पर पहुंचे। इस दौरान गौरी ने मीडिया से बातचीत की और ‘जीरो’ के फ्लॉप होने के बाद फिल्मों से दूर शाहरुख की तारीफ करते हुए उनके लिए एक नया करियर ऑप्शन भी सुझा दिया। 

डिजाइनिंग में करियर बनाएं शाहरुख: गौरी ने कहा, शाहरुख को डिजाइनिंग की बेहतरीन समझ है। वह घर में डिजाइनिंग के लिहाज से कई बदलावों के सुझाव देते रहते हैं। अभी जब शाहरुख किसी फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं तो मैं उन्हें सलाह दूंगी कि भविष्य में वह डिजाइनिंग के बारे में बतौर सेकंड करियर ऑप्शन सोचें क्योंकि वह बेहतरीन डिजाइनर हैं।

डीडीएलजे का बने दूसरा पार्ट: गौरी से जब मीडिया ने पूछा कि हाल ही में भारत आए डोनल्ड ट्रंप ने दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की तारीफ की थी तो आपको कैसा लगा था? इसपर गौरी बोलीं, मैं शाहरुख और आदित्य चोपड़ा से कहूंगी कि अब उन्हें फिल्म का दूसरा पार्ट बनाने के बारे में सोचना चाहिए। 

कमबैक कर सकते हैं शाहरुख: 2018 में रिलीज हुई जीरो के बाद से शाहरुख फिल्मों में नजर नहीं आए हैं। फैन्स लंबे समय से दोबारा उन्हें फिल्मों में देखने के लिए बेक़रार हैं। शाहरुख ने अभी तक किसी फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन खबरें हैं कि वह राज कुमार हिरानी की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं जिसकी शूटिंग अगस्त 2020 से शुरू हो सकती है।


Source link

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Recent Posts

Categories

Trending

%d bloggers like this: